विवाद के बीच पत्नी ने पति पर फेंका तेजाब, आरोपी पत्नी पुलिस की गिरफ्त में

Must Read

विवाद के बीच पत्नी ने पति पर फेंका तेजाब, आरोपी पत्नी पुलिस की गिरफ्त में

उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पत्नी ने अपने पति के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। बताया जा रहा है कि पति ने पत्नी से देर आने की वजह पूछी थी। इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और पत्नी ने एसिड फेंक दिया। युवक ने कलक्टरगंज थाने पहुंचकर पत्नी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने उसे उर्सला अस्पताल में एडमिट कराया और आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

यह मामला कूपरगंज इलाके का है। यहां रहने वाले डब्बू गुप्ता ने थाने में दी तहरीर में पुलिस को बताया कि शनिवार रात को पत्नी पूनम देर रात करीब साढ़े 12 बजे घर पहुंची। मैंने बस इतना पूछा कि इतनी रात में कहां से आ रही हो। इस बात वह भड़क गई और झगड़ने लगी। पत्नी ने हाथ उठाया तो मैंने भी थप्पड़ जड़ दिया। इससे वह गुस्सा गई और बाथरूम में रखी एसिड की बोतल उठाकर लाई और मेरे चेहरे पर एसिड फेंक दिया। जिससे उसका चेहरा बुरी तहर से झुलस गया।

पुलिस के अनुसार पीड़ित डब्बू गुप्ता की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अब उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा। मोहल्ले ने में रहने वाले लोगों ने पुलिस को बताया कि डब्बू भी नशेबाज किस्म का शख्स है। पति-पत्नी में मारपीट होना आम बात है। पति की हरकतों के चलते पत्नी भी मनमानी करती है। शनिवार रात को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ और वह अपने पति से मारपीट में जीत नहीं सकी तो तेजाब फेंकर जला दिया।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This