एक प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमिका ने दूसरे प्रेमी की हत्या, पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझायी

Must Read

Along with a lover, the girlfriend killed the other lover, the police solved the mystery of blind murder

महासमुन्द। जिले के कोतवाली थानाक्षेत्र के ग्राम बेमचा में बीते दिन मिली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. मृतक की पहचान संतोष सेन बेमचा निवासी के रूप में हुई है. पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि, बीते दिन पुलिस को बेमचा में युवक की लाश मिली थी. जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी थी. पुलिस की जांच में आया कि, मृतक का उसी के गांव के एक नाबालिग लड़की से प्रेम संबंध था. साथ ही नाबालिग लड़की का एक और युवक घना राम यादव निवासी लाफिनकला के साथ भी प्रेम प्रसंग था. पुलिस ने नाबालिग लड़की और घना राम यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया।

नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि, वह पहले खल्लारी मंदिर गई और वापस आकर संतोष सेन को फोन कर बेमचा आम बगीचे मे मिलने के लिए बुलाया. संतोष सेन जब वहां पहुंचा तो दोनों में फोन न उठाने और किससे बात करती हो को लेकर विवाद हो गया. उसके बाद संतोष सेन ने नाबालिग लड़की से उसे बुलाने के लिए कहा. नाबालिग लड़की ने अपने दूसरे प्रेमी घना राम को फोन कर बुलाया. उसके बाद तीनों में विवाद होने लगा तो नाबालिग लड़की और घना राम ने बेल्ट से संतोष का गला घोट दिया. पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This