Akshay Kumar accused of insulting India’s map : बॉलीवुड फिल्म स्टार अक्षय कुमार पर भारत के नक्शे का अपमान का आरोप, छत्तीसगढ़ के वकील ने गृह मंत्रालय से की शिकायत

Must Read

Akshay Kumar accused of insulting India’s map : Bollywood film star Akshay Kumar accused of insulting India’s map, Chhattisgarh’s lawyer complains to Home Ministry

Akshay Kumar accused of insulting India’s map : बॉलीवुड फिल्म स्टार अक्षय कुमार पर भारत के नक्शे का अपमान का आरोप लगा है। बता दें कि पेंड्रा के अधिवक्ता वीरेंद्र पंजाबी ने जिले के एसपी सहित गृह मंत्रालय को लेटर पोस्ट कर शिकायत की है।

Read More : मुख्यमंत्री नोनी सशक्तिकरण सहायता योजना के तहत 12 श्रमिक पुत्रियों को मिली प्रोत्साहन राशि

Akshay Kumar accused of insulting India’s map : दरअसल पेंड्रा निवासी अधिवक्ता वीरेंद्र पंजाबी ने जिले के एसपी सहित गृह मंत्रालय को लिखित शिकायत दी है। जिसमें वीरेंद्र पंजाबी ने फिल्म स्टार अक्षय कुमार द्वारा सोशल मीडिया पर ग्लोब पर बने भारत के मानचित्र पर जूता पहनकर खड़े होकर एक वीडियो पोस्ट कर भारत के नक्शे का अपमान करने और भावनाएं आहत होने की बात कही है।

Read More : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नगरीय निकायों में विकास कार्यों के लिये एक हजार करोड़ रूपये देने की घोषणा

Akshay Kumar accused of insulting India’s map : इसके साथ ही आगे वीरेंद्र पंजाबी ने कहा अक्षय कुमार के द्वारा इस तरह से भारत माता के नक्शे पर खड़े होना भारतीय नक्शे का अपमान है। अक्षय कुमार के इस कृत्य को राष्ट्रीय सम्मान अपमान निवारण अधिनियम 1971 के तहत दंडनीय होने के कारण अधिवक्ता वीरेंद्र पंजाबी ने इसकी शिकायत नई दिल्ली गृह मंत्री एवं मुंबई गृह मंत्री को पत्र लिखकर कार्यवाही की मांग की है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This