Akash Chopra Corona positive: IPL में कोविड 19 की एंट्री, ये दिग्गज हुए कोरोना संक्रमित

Must Read

Akash Chopra Corona positive: Entry of Kovid 19 in IPL, these veterans got corona infected

Akash Chopra Corona positive: देश में कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ रही है। आए दिन नए मरीजों के मामले में इजाफा हो रहा है। इसी बीच अब कोरोना की एंट्री आईपीएल मंें हो चुकी है। आईपीएल के बीच एक दिग्गज कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जानकारी के अनुसार पूर्व भारतीय ओपनर और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

उन्होंने यह जानकारी खुद अपने फैंस को दिए हैं। आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चौनल पर इस बात की भी जानकारी दी है कि वह कोरोना के चलते आईपीएल 2023 में कुछ दिन कमेंट्री नहीं कर पाएंगे। उन्होंने अपने कम्यूनिटी पोस्ट में लिखा है कि रुकावट के लिए खेद है।

कोविड ने फिर स्ट्राइक किया है। कुछ दिनों के लिए कमेंट्री बॉक्स में नजर नहीं आऊंगा। इधर भी कंटेंट थोड़ा कम आ सकता है। गला खराब है तो आवाज का लोचा होगा। थोड़ा देख लेना भाई लोगों। बुरा मत मानना। भगवान का शुक्र है। लक्षण हल्के हैं।‘ आपको बता दें कि आईपीएल 2023 का आगाज शूरु हो चुका है। अबतक इस सीरीज में 6 मैचे खेल चुके है।

Latest News

SLPRB Admit Card 2024 : पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए प्रवेश पत्र जारी, PST और PET परीक्षा के लिए यहां से डाउनलोड करें एडमिट...

राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड  ने आधिकारिक तौर पर असम पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए विशेष रूप से शारीरिक...

More Articles Like This