कानूनी पचड़े में फंसी ऐश्वर्या राय बच्चन, जानें क्या है मामला

Must Read

कानूनी पचड़े में फंसी ऐश्वर्या राय बच्चन, जानें क्या है मामला

मिस वर्ल्ड का खिताब पाने वाली मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन कानूनी पचड़े में फंसी दिखाई दे रहीं है। कहा जा रहा है कि टैक्स को लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन को नोटिस जारी हुआ है। दरअसल नासिक के सिन्नर के अड़वाड़ी इलाके में ऐश्वर्या राय बच्चन की पवन चक्की के लिए जमीन है। इसी जमीन का एक साल का 21,960 रुपया टैक्स के रूप में बकाया है, जिसको मद्देनजर रखते हुए सूबे के तहसीलदार की ओर से ऐश्वर्या राय के खिलाफ ये नोटिस भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आडवाडी के पहाड़ी क्षेत्र में ऐश्वर्या राय के पास करीब 1 हेक्टेयर जमीन है। ऐसे में 12 महीने से बकाया टैक्स को लेकर एक्ट्रेस की ओर से कोई भी जवाब नहीं आया है। जिसके चलते अब राजस्व विभाग को ये सख्त रुख अपनाना पड़ा है। राजस्व विभाग के जरिए मार्च महीने के अंत तक बकाया कर वसूलने के लक्ष्य को पूरा करने के लिए नोटिस ऐश्वर्या को दिया गया है। ऐश्वर्या समेत उस इलाके के 1200 अन्य संपत्ति धारकों को नोटिस भेजा गया है।

डिपार्टमेंट ऑफ रिवन्यू की ओर से ऐश्वर्या राय बच्चन के खिलाफ की गई इस कार्रवाई के बाद एक्ट्रेस को जल्द से जल्द सुनवाई करनी होगी। क्योंकि आने वाला मार्च का महीना राजस्व विभाग के लिए क्लोजिंग का महीना होता है। जिसके चलते अगर ऐश्वर्या राय ने इस बकाया टैक्स को भरने में देरी की तो विभाग एक्ट्रेस के खिलाफ सख्त रूप भी अपना सकता है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This