अमित शाह के बयान पर एआईएमआईएम नेता ओवैसी ने किया पलटवार

Must Read

अमित शाह के बयान पर एआईएमआईएम नेता ओवैसी ने किया पलटवार

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने रविवार को तेलंगाना में भाजपा की सरकार बनने पर मुसलमानों के लिए आरक्षण खत्म करने की बात कही. अब अमित शाह के इस बयान पर एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है. राज्य में मुस्लिम कोटा खत्म करने के बयान को लेकर गृह मंत्री पर पलटवार करते हुए, ओवैसी ने कहा कि भाजपा के पास तेलंगाना के लिए “मुस्लिम विरोधी अभद्र भाषा” के अलावा कोई नजरिया नहीं है. “मुस्लिम विरोधी अभद्र भाषा के अलावा बीजेपी के पास तेलंगाना के लिए कोई विजन नहीं है, वे केवल तेलंगाना को सिर्फ फेक इनकाउंटर, सर्जिकल स्ट्राइक, कर्फ्यू, अपराधियों की जेल से रिहाई और बुलडोजर दे सकते हैं. उन्होंने भाजपा से पूछा कि आप तेलंगाना के लोगों से इतनी नफरत क्यों करते हैं?

ओवैसी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “यदि शाह एससी, एसटी और ओबीसी के लिए न्याय के बारे में गंभीर हैं, तो उन्हें 50% आरक्षण सीमा को हटाने के लिए एक संवैधानिक संशोधन पेश करना चाहिए.” तेलंगाना में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होंगे. बीजेपी शासित कर्नाटक ने हाल ही में मुसलमानों के लिए 4 प्रतिशत आरक्षण को समाप्त कर दिया था और 10 मई के विधानसभा चुनाव से पहले इसे दो प्रमुख हिंदू समुदायों के बीच समान रूप से वितरित करने का फैसला किया था.

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This