सत्ता में आते ही होगी सेनाभर्ती की अग्निवीर योजना खत्म : राहुल गांधी

Must Read

Agniveer scheme of army recruitment will end as soon as we come to power: Rahul Gandhi

जगदलपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को जगदलपुर के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में हुई चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को अयोध्या में नवनिर्मित राममंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने से रोका गया, क्योंकि वह एक आदिवासी हैं। यह भाजपा की सोच को दर्शाता है।

बस्तर जिले के मुख्यालय जगदलपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने आगामी लोकसभा चुनावों को दो विचारधाराओं के बीच की लड़ाई बताया, जिसमें संविधान की रक्षा करने वाले और इसे नष्ट करने वाले लोग शामिल हैं। वहीं शाम को महाराष्ट्र के भंडारा में आयोजित रैली में राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि वह अन्य पिछड़ा वर्ग से हैं, उन्हें हमें बताना चाहिए कि उन्होंने ओबीसी के लिए क्या किया है। सेना अग्निवीर योजना नहीं चाहती थी। हम सत्ता में आते ही इसे खत्म कर देंगे।

कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिन पायलेट ने कहा कि पिछले 10 साल में भाजपा की मोदी सरकार ने भाषण, भड़काना, किसानों का शोषण और देश की संपत्ति को चंद लोगों के हाथों में सौंपने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा धर्म और मजहब के नाम पर लड़वाकर देश को तोड़ना चाहती है, जबकि राहुल गांधी देश के लोगों को जोड़ने का काम कर रहे हैं। इसके तहत ही कश्मीर से कन्याकुमारी तक साढ़े 4 हजार किलोमीटर की पदयात्रा की।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This