चूहे की हत्या मामले के बाद अब कुत्ते का हुआ पोस्टमार्टम, पड़ोस के युवक ने की कुत्ते की गोली मारकर हत्या

Must Read

चूहे की हत्या मामले के बाद अब कुत्ते का हुआ पोस्टमार्टम, पड़ोस के युवक ने की कुत्ते की गोली मारकर हत्या

चूहे की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हो पाया था कि ऐसे में उत्तरप्रदेश के पीलीभीत से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, यहां कॉलोनी में एक पालतू कुत्ते शीलू की गोली मारकर हत्या कर दी गई जिसके बाद से शीलू का पालन पोषण करने वाले परिवार में मातम पसरा हुआ है और शीलू के हत्यारों को सजा दिलाए जाने की मांग करते हुए पशु प्रेमियों ने थाने में हत्यारोपी के खिलाफ शिकायत कर न्याय की मांग की है। दरअसल, यह पूरा मामला पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला किरन विहार कालोनी का है।

करीब 12 साल से शीलू का पालन पोषण कर रहे परिवार के सदस्य शीलू को बच्चे की तरह पाल रहे थे कि अचानक बीती शाम कॉलोनी के ही युवक ने शीलू की गोली मारकर हत्या कर दी। आनन-फानन में लहूलुहान शीलू को पशु चिकित्सालय में पहुंचाया गया, जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया। परिवार वालों ने मोहल्ले के ही रहने वाले युवक अनुराग तोमर के खिलाफ थाने में शिकायत कर शीलू की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए कार्रवाई की मांग की है।

नीलम जैन ने बताया कि पड़ोस के रहने वाले वैटनरी के डॉक्टर ने उन्हें 12 साल पहले शीलू को दिया था, वैक्सीन लगाकर उसकी सेहत का ख्याल रखा जा रहा था, लेकिन कॉलोनी के ही अनुराग तोमर नाम के शख्स ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है। नीलम जैन ने आगे कहा कि जिस तरह से चूहे की मौत पर एफआईआर दर्ज होने के बाद कड़ी कार्रवाई की गई, उसी आधार पर हमारे डॉगी के हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का एक्शन लिया जाए। सारे मोहल्ले के लोग उसे प्यार करते थे, जिससे चिढ़कर हमारे पड़ोसी ने उसकी गोली मारकर हत्या की है। उसके लिए अभी तक कोई एक्शन तक नहीं लिया गया है. सीओ पूरनपुर सुनील दत्त ने बताया कि थाना पूरनपुर के किरन विहार मोहल्ले में नीलम जैन ने पुलिस से शिकायत की। कुत्ते का पोस्टमार्टम करवाते हुए आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This