रास्ता रोककर भाई से की मारपीट फिर किशोरी को जंगल में ले जाकर दरिंदो ने बारी-बारी से किया रेप, चारो आरोपी गिरफ्तार

Must Read

After blocking the road, they beat up the brother, then took the girl to the forest and raped her one by one.

अंबिकापुर। दरिमा थाना क्षेत्र में भाई के साथ लौट रही एक किशोरी के साथ चार युवकों द्वारा भाई की पिटाई कर किशारी का अपहरण कर सामूहिक अनाचार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया और चारों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

घटना दिवस दो दिन पूर्व दरिमा थाना क्षेत्र में सात करीब साढ़े आठ बजे एक किशोरी चचेरे भाई के साथ दुकान में समान लेने गई थी। गांव में ही एक घर में शादी समारोह का आयोजन था जिसमें शामिल होने के लिए आए चार युवक जो नशे में धूत थे, वे दो बाइक से पहुंचे। युवकों ने किशोरी के चचेरे भाई को मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया और किशोरी को बल पूर्वक बाइक में बैठा जंगल ले गए और दो युवकों ने बारी बारी से अनाचार किया जबकि अन्य युवक पहरा देते रहे।

इधर चचेरे भाई ने इस घटना की जानकारी परिजनों और ग्रामीणों को दी तो हडकंप मच गया। किशोरी को ढूढने निकल पड़े इसी बीच एक बाइक में युवक किशोरी को छोड़ने गांव आ रहे थे तो ग्रामीणों ने उन्हें दबोच लिया। आरोपी रामेश्वर, विरेंद्र एक्का, फ्रांसिस एक अन्य युवक सहित चार युवकों को जेल भेज दिया गया है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This