आडवाणी और जोशी को मिला राम मंदिर उद्घाटन का निमंत्रण…

Must Read

आडवाणी और जोशी को मिला राम मंदिर उद्घाटन का निमंत्रण…

उत्तरप्रदेश- अयोध्या में जल्द ही राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है, इसके लिए मेहमानों की लिस्ट भी बनना तैयार हो गई है। इस बीच राम मंदिर के लिए आंदोलन करने वाले बीजेपी के दिग्गज और वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को 22 जनवरी 2024 के दिन राम मंदिर उद्घाटन समारोह में आने का न्योता दिया गया है। हालांकि इससे पहले खबर आई थी कि राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने दोनों दिग्गज नेताओं को समारोह में न शामिल होने अपील की थी, हालांकि इसके पीछे उन्होंने दोनों नेताओं के स्वास्थय का हवाला दिया था।

वहीं अब विश्व हिंदु परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया है कि 22 जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में राम मंदिर आंदोलन के पुरोधा आदरणीय लाल कृष्ण आडवाणी जी और आदरणीय डॉ मुरली मनोहर जोशी जी को आमंत्रित किया गया है। उन्होंने कहा कि इस दौरान राम मंदिर आंदोलन की बात हुई। दोनों नेता समारोह में पहुंचने की पूरी कोशिश करेंगे।

बता दें कि राम मंदिर के उद्घाटन की सभी तैयारियों 15 जनवरी तक पूरी हो जाएंगी। वहीं इसके बाद 16 जनवरी से प्राण प्रतिष्ठा के लिए पूजा शुरू हो जाएगी, जो 22 जनवरी तक चलेगी।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This