विज्ञापन के जगह चलने लगी एडल्ट फिल्म, रेलवे स्टेशन में मचा हड़कंप

Must Read

विज्ञापन के जगह चलने लगी एडल्ट फिल्म, रेलवे स्टेशन में मचा हड़कंप

बिहार की राजधानी पटना रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के लिए उस वक्त असहज स्थिति पैदा हो गई, जब स्टेशन पर लगे स्क्रीन पर अश्लील फिल्म चलने लगी। इस दौरान वहां यात्री भी मौजूद थे, जो यह दृश्य देखकर शर्मिंदा हो गए। कुछ यात्री तो भड़क गये और रेलवे अधिकारियों से इसकी शिकायत की तो खलबली मच गई। सोशल मीडिया पर भी इसका वीडियो वायरल हुआ तो लोग रेलवे अधिकारियों पर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

यात्रियों को जानकारी और सूचना देने के लिए स्टेशन पर स्क्रीन लगवाए गए हैं, इस पर विज्ञापन भी दिखाए जाते हैं। जानकारी के मुताबिक़, रविवार सुबह लगभग 10 बजे प्लेटफॉर्म नंबर-10 पर लगी एलईडी पर अचानक अश्लील फिल्म चलने लगी। इसकी जानकारी जब अधिकारियों को दी गई तो खलबली मच गई। अब RPF इस मामले की जांच कर रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस टिप्पणी कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, पटना स्टेशन पर एलईडी पर सूचनाएं दिखाने की जिम्मेदारी दत्ता कम्युनिकेशन संस्था को दी गई है। जब स्टेशन पर लगी एलईडी पर अश्लील फिल्म चलाने की जानकारी संस्था के कमर्चारियों को दी गई तो वो इसे बंद कर फरार हो गए। दत्ता कम्युनिकेशन के खिलाफ आरपीएफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मंडल रेल प्रबंधक ने बताया कि जो घटना हुई वो शर्मनाक है। विभाग ने इसे गंभीरता से लेते हुए एजेंसी संचालक पर केस दर्ज कराया है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This