प्रशासनिक लापरवाही ने ली फिर एक महिला की जान? हुई दर्दनाक मौत…

Must Read

प्रशासनिक लापरवाही ने ली फिर एक महिला की जान? हुई दर्दनाक मौत…

कोरबा – प्रशासनिक लापरवाही का खामियाजा जिले में एक परिवार को फिर से भुगतना पड़ा है। सड़क हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे की वजह भारी वाहनों के लापरवाही पूर्वक चालान एवं सड़कों पर बिखरे राखड़ की धूल की वजह से है, जिसे लेकर कई बार स्थानीय लोगों ने प्रशासन और जिम्मेदार विभाग को अवगत कराते हुए बहाल करने की गुहार भी लगाई थी लेकिन अव्यवस्था का आलम अब भी है। यही वजह है कि आज फिर एक परिवार को जनहानि हो गई।

ताजा मामला रिसदी – झगरहा – बरबसपुर मुख्य मार्ग का है, जहां कबीर आश्रम के पास एक महिला की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।बताया जा रहा है कि महिला को एक हाईवा ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृत महिला कौन है इसकी पहचान अभी नहीं हो सकी है, मौके पर लोगों की बड़ी भीड़ इकट्ठी हो गई है।

उपस्थित लोगों का कहना है की घटना का मुख्य वजह इस मार्ग पर फैले राखड़ और 24 घंटे ओवरलोड भारी वाहनों का दबाव है। इस सड़क के दोनों ओर राखड़ का भराव इस तरह हो गया है कि किसी भी भारी वाहनों के गुजरने से धूल का गुब्बार उड़ने लगता है जिससे छोटे वाहनों पर चलने वाले लोगों को काफी दिक्कतें होती है। यही कारण है कि चालक अपना नियंत्रण खो देता है। आज इस जगह पर घटना हुई है, उस जगह पर पहले भी कई सड़क हादसे हो चुके हैं जिसमें आधा दर्जन से भी अधिक लोगों की जान जा चुकी है फिर भी प्रशासन की नाकामी है कि अब तक इस मार्ग पर उचित कार्रवाई को लेकर कोई उचित पहल नहीं की जा रही है।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This