छत्तीसगढ़ पहुंची एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, प्रदेश में चल रही वेब सीरीज मिसेस फलानी की शूटिंग

Must Read

Actress Swara Bhaskar reached Chhattisgarh, shooting of web series Mrs. Falani going on in the state

रायपुर। स्वरा भास्कर इन दिनों रायपुर में हैं। उनकी वेब सीरीज मिसेस फलानी की शूटिंग रायपुर में शुरू हो चुकी है। मंगलवार को उनकी फिल्म का मुहूर्त किया गया। इस मौके पर छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी मौजूद थे, पूजा के बाद क्लैप देकर फिल्म की शूटिंग शुरू की गई।

मीडिया से चर्चा के दौरान स्वरा भास्कर ने ट्रोलिंग के मसले पर खुश होते हुए कहा- इतनी मेहनत मेरी पीछे कोई करे… कौन करता है इतनी मेहनत बताइए आशिक ही करते हैं, मैं ताे इस प्रेम के लिए शुक्रिया करती हूं। हाल ही में स्वरा भारतीय सेना, पठान मूवी से जुड़े चर्चित विवादों पर बयान देकर ट्रोल हो चुकी हैं। स्वरा ने आगे कहा कि जिन लोगों को फालतू की बात करती है वो करेंगे ही। ये सब सोचकर समय जाया नहीं करती। स्क्रिप्ट में लिखी बात को शिद्दत से अदा करूं यही मेरा धर्म है। स्क्रिप्ट को ध्यान से पढ़कर ध्यान से हम काम करते हैं। मैने जो फिल्में की है सामाजिक मैसेज के साथ की हैं।

स्वरा ने रायपुर में शूट मुहूर्त के बाद अपनी फिल्म के बारे में भी बात-चीत की। उन्होंने कहा कि मिसेस फलानी औरतों की सामान्य परेशानियों उनके सपनों की कहानी है। रायपुर और आस-पास के हिस्सों में इसे शूट किया जाएगा। स्वरा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सब कुछ है शहर है, गांव है, नदी, पहाड़, झरने और हमारी कहानी भी कुछ ऐसी है जो छत्तीसगढ़ पर फिट बैठती है इसलिए हम यहां शूट कर रहे हैं।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This