बीटेक छात्रा की मोबाईल लूटने वाले आरोपी की पुलिस एनकाउंटर में मौत….

Must Read

बीटेक छात्रा की मोबाईल लूटने वाले आरोपी की पुलिस एनकाउंटर में मौत….

उत्तरप्रदेश – गाजियाबाद में यूपी पुलिस ने बीटेक की छात्रा की मोबाइल लूटने वाले दूसरे बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि छात्रा के साथ लूट की घटना को अंजाम देने वाले एक बदमाश बोबिल उर्फ बालवीर को शनिवार शाम मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस दौरान जितेंद्र उर्फ जीतू नामक दूसरा बदमाश पुलिस से बचकर भाग निकला था। जिसे रविवार की देर रात पुलिस ने मार गिराया। मारा गया बदमाश जितेंद्र उर्फ जीतू मसूरी थाने के इंदरगढ़ में किराए के मकान पर रहता था। उसके खिलाफ गाजियाबाद जनपद के मसूरी, कविनगर और मुरादनगर थाने में ल आबकारी एक्ट सहित अन्य गंभीर धाराओं में दर्जन भर से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

दरअसल, गाजियाबाद के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा बीते 27 अक्टूबर को कॉलेज से वापस लौट रही थी। डासना फ्लाईओवर के नजदीक बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और ऑटो में बैठी छात्रा का मोबाइल लूटने का प्रयास किया। इस दौरान छात्रा मोबाइल नहीं छोड़ी तो बदमाशों ने झटका देकर उसे ऑटो से नीचे खींच लिया। चलती ऑटो में से गिरने के कारण छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई और बदमाश उसकी मोबाइल लूट कर फरार हो गए थे। छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां रविवार शाम उसकी मौत हो गई।

रविवार रात में गाजियाबाद के मसूरी थाने की पुलिस गंगनहर पटरी चेकिंग कर रही थी इसी दौरान बाइक सवार बदमाश आते हुए दिखाई दिया। पुलिस द्वारा उसे बाइक रोकने का इशारा किया गया तो बदमाश पुलिस के ऊपर फायरिंग करते हुए भागने लगा। भाग रहे बदमाश का पुलिस टीम में पीछा कर लिया इस दौरान बदमाश पुलिस टीम पर फायर करता रहा जिससे एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस द्वारा आत्मरक्षा के लिए फायरिंग की गई तो बदमाश घायल हो गया।

घायल बदमाश को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस टीम उसे अस्पताल लेकर जहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं घायल पुलिसकर्मी का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद फील्ड यूनिट द्वारा घटनास्थल पर साक्ष्य संकलन किया गया

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This