दुकान के सामने से आटो ट्राली वाहन चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, आटो ट्राली बरामद

Must Read

Accused of stealing auto trolley vehicle in front of shop arrested, auto trolley recovered

रायपुर। दुकान के सामने से आटो ट्रॉली पार करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है साथ ही उसके पास से ऑटो ट्रॉली भी बरामद की गयी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रार्थी गौरव डागा ने थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह टैगोरनगर रायपुर में स्वंय के मकान में रहता है। प्रार्थी की टी.वी. फ्रीज इलेक्ट्रानिक सामानो का Universal Services के नाम से कोतवाली चैक के पास बुढापारा रायपुर में दुकान है। दुकान के समानो का डिलिवरी हेतु आटो ट्राली वाहन क्र. CG 04 HR 7467 है, जिसे वाहन चालक सोहेल खान चलाता है। दिनांक 24.02.2023 को रात्री करिबन 11.00 बजे आटो चालक ने आटो ट्राली को दुकान के सामने खड़ी किया था। दिनांक 25.02.2023 के प्रातः करीबन 09.00 बजे चालक सोहेल खान दुकान आकर देखा तो पाया कि आटो ट्राली खड़े किये हुए स्थान पर नहीं थी। कोई अज्ञात व्यक्ति प्रार्थी की आटो ट्राली को चोरी कर फरार हो गया था। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना कोतवाली में अपराध क्रमांक 119/2023 धारा 379 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी कोतवाली के नेतृत्व में थाना कोतवाली पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी, आटो चालक सहित आस पास के लोगो विस्तृत पूछताछ करते हुए प्रकरण में संलिप्त अज्ञात अरोपी की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा घटना स्थल तथा उसके आस-पास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन करने के साथ साथ प्रकरण में मुखबीर भी लगाये गये। इसी दौरान टीम के सदस्यों को घटना में संलिप्त अज्ञात आरोपी के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा गांधी चैक रायपुर निवासी प्रकाश नाग की पतासाजी कर पकड़ा गया।

घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा चोरी की उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया गया। जिस पर आरोपी प्रकाश नाग को गिरफ्तार उसके निशानदेही पर कब्जे से चोरी की आटो ट्राली बरामद कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही की गई।

गिरफ्तार आरोपी –
प्रकाश नाम पिता गौरव नाग उम्र 34 साल निवासी डंब चैक स्टोर पारा पुरैना थाना भिलाई 03 दुर्ग हाल पता गांधी मैदान चैड़ी रायपुर।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This