पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर से बदसलूकी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Must Read

Accused of misbehaving with former Home Minister Nankiram Kanwar arrested

रायपुर। पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कवर से बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. राजधानी के शंकर नगर के पास कार सवार युवकों ने धमकाया. जिसके बाद वे मामले की शिकायत करने थाने पहुंचे. साथ ही उन्होंने कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए हैं.

बता दें कि, CG 04 NV 2156 में सवार युवकों ने बीच सड़क गाड़ी रोककर पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर से बदसलूकी की. जिसको लेकर पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर ने कहा, प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है. मेरे गाड़ी में विधायक लिखा है उसके बावजूद भी बीच सड़क में बदसलूकी की गई. साथ ही उन्होंने बताया कि, युवक मारपीट करने में उतारू हो गया था. उन्होंने यह भी कहा, कहते हैं न अपराधियों का हौसला बुलंद है. आज हमने देख भी लिया, पुलिसिंग का कोई भय नहीं है.

थाना खम्हारडीह क्षेत्रांतर्गत अनुपम नगर चौक पास रामपुर (कोरबा) विधायक ननकीराम कंवर के वाहन चालक के साथ क्रेटा वाहन क्रमांक सी जी/04/एन व्ही/2156 के चालक द्वारा ओव्हर टेक की बात को लेकर झगड़ा विवाद हुआ था। विधायक के सुरक्षा अधिकारी की लिखित शिकायत पर थाना खम्हारडीह पुलिस द्वारा क्रेटा वाहन क्रमांक सी जी/04/एन व्ही/2156 के चालक अभिषेक सचदेव पिता पवन सचदेव उम्र 21 साल निवासी ड्रीम सिटी कचना थाना खम्हारडीह रायपुर के विरूद्ध थाना खम्हारडीह में अपराध क्रमांक 122/23 धारा 341, 294 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध पर गिरफ़्तारी की गई है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This