नौकरी लगाने के नाम पर लाखो रुपए की ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Must Read

Accused of cheating lakhs of rupees in the name of providing job arrested

जांजगीर। जांजगीर चांपा पुलिस ने नौकरी लगाने के नाम पर ठगी कर धोखाधडी करने वाले एक आरोपी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी नौकरी लगाने के नाम पर ठगी कर धोखाधडी करता था। प्रकरण में फरार अन्य आरोपी की तलाश जारी है। आरोपियो द्वारा एनएमडीसी जगदलपुर स्थित स्टील प्लांट में नौकरी लगाने के नाम पर 16,15,000 की धोखाधड़ी किया गया था। गिरफ्तारआरोपी का नाम गोपाल कृष्ण कश्यप निवासी ग्राम गंगाजल थाना नवागढ़ को दिनाँक 11.02.23 को न्यायिक रिमांड में भेजा गया।

आवेदक यशवंत बंजारे उम्र 29 वर्ष निवासी पचरी थाना शिवरीनारायण द्वारा गोपाल कृष्ण कश्यप निवासी ग्राम गंगाजल थाना नवागढ़ एवं 01 अन्य व्यक्ति के विरुद्ध NMDC एनएमडीसी जगदलपुर में स्थित स्टील प्लांट में नौकरी लगाने के नाम पर रुपये 16,15,000 (सोलह लाख पन्द्रह हजार रूपये) की ठगी करने सम्बन्धी शिकायत करने पर आरोपियों के विरूद्ध अपराध क्रमांक 83/2023 धारा 420,34 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु टीम गठित कर आरोपी गोपाल कृष्ण कश्यप के घर मे रहने की सूचना प्राप्त होने पर दबिश देकर आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा अपना जुर्म स्वीकार किये जाने पर दिनांक 11.02.23 को गिरफ्तार न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।प्रकरण में फरार आरोपी की पतासाजी की जा रही थी। आरोपी को गिरफ्तार करने में सउनि रामेश्वर यादव, प्रआर. रुद्रनारायण कश्यप एवँ थाना स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This