बच्ची के अपहरण के मामले में आरोपी बाबा गिरफ्तार, 10 साल की मासूम बरामद

Must Read

Accused Baba arrested in kidnapping of girl child, 10 year old innocent recovered

धमतरी: छत्तीसगढ़ में लगातार बच्चों के अपहरण का मामला बढ़ता ही जा रहा है। जिसकी वजह से अब माता पिता अपने बच्चों को बाहर खेलने भेजने के लिए भी तैयार नहीं है।

बता दें कि हाल ही में धमतरी जिले से एक 10 साल की बच्ची का अपहरण करने का मामला सामने आया है। मिली जनकारी के अनुसार यह अपरहण धमतरी जिले में एक बाबा द्वारा किया गया है। जिसके बाद इस मामले में जांच कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि सिहावा पुलिस ने आरोपी के पास से बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया है। और बच्ची को परिजनों को सौप दिया है। इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि 31 जनवरी 2022 को धमतरी के नगरी क्षेत्र के ग्राम घटुला में मडई का कार्यक्रम था। जहां कांकेर जिले के रहने वाले संतोष बाबा नाम का व्यक्ति आया था…जो गांव की बच्ची को अपने साथ ले गया। जिसके बाद परिजनो द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी बच्ची नही मिले तो परिजनों ने सिहावा थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाया।

जिसके बाद बिना समय व्यर्थ किये पुलिस ने मामला दर्जकर बच्ची की तलाश शुरू कर दी थी…..इस दौरान पुलिस को सुचना मिली की बच्ची भिलाई में एक व्यक्ति के साथ घूम रहा है….सुचना पर पुलिस तत्काल भिलाई पहुंची और उस व्यक्ति के पास से बच्ची को बरामद किया। फिलहाल अभी अपहरण का कारण पता नही चल पाया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This