छत्तीसगढ़ कॉलेज में ABVP और NSUI कार्यकर्ता आपस में भिड़े

Must Read

छत्तीसगढ़ कॉलेज में ABVP और NSUI कार्यकर्ता आपस में भिड़े

रायपुर: राजधानी रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज में ABVP और NSUI कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि दो छात्र संगठनों के बीच पोस्टर फाड़ने को लेकर जमकर विवाद हुआ और दोनों तरफ से लात घूंसे चले। दोनों ओर से ABVP और NSUI कार्यकर्ताओं में पहले तो बहस होती रही। इस दौरान सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर मौजूद थी, लेकिन विवाद बढ़ा और कार्यकर्ताओं में मारपीट शुरू हो गई। बीच-बचाव करने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर भी कार्यकर्ताओं ने लात-घूंसे बरसाए। हालांकि दोनों ही छात्र संगठन में से किसी ने भी इसकी शिकायत नहीं की है।बचाव करने आयी पुलिस को भी छात्रों के गुस्से का शिकार बनना पड़ा। यह मामला सिविल लाइन थाना इलाके का है।

कॉलेज में छात्रों के बीच झड़प और विवाद अक्सर होता रहता है लेकिन यह विवाद कई बार इतना बढ़ जाता है कि छात्रों के बीच आने वाले अन्य लोगों को भी छात्रों के आक्रोश का शिकार बनना पड़ जाता है। आज भी रायपुर स्थित छत्तीसगढ़ कॉलेज में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। जहां पोस्टर फाड़ने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के छात्र आपस में भिड़ गए इनके बीच मारपीट शुरू हो गई। इस बीच पुलिस बीच बचाव करने पहुंची तो छात्रों ने उन्हे ही घूंसे थप्पड़ मार दिया।

आपको बता दें कि इस समय कॉलेजों में प्रवेश की प्रक्रिया चल रही है। ऐसे में छात्र संगठनों ने कार्यकर्ता बनाने के लिए छत्तीसगढ़ कॉलेज परिसर में जगह-जगह पोस्टर लगाए हैं। नए छात्रों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए दोनों संगठन की ओर से तैयारी की गई है। इसी बची कॉलेज परिसर में लगे एक छात्र संगठन के पोस्टर को मंगलवार दोपहर किसी ने फाड़कर फेंक दिया गया। इसका वीडियो बनाकर शेयर भी किया गया। वीडियो वायरल होते ही बड़ी संख्या में दोनों छात्र संगठनों के कार्यकर्ता कॉलेज पहुंच गए।

दोनों ओर से ABVP और NSUI कार्यकर्ताओं में पहले तो बहस होती रही। इस दौरान सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर मौजूद थी, लेकिन विवाद बढ़ा और कार्यकर्ताओं में मारपीट शुरू हो गई। बीच-बचाव करने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर भी कार्यकर्ताओं ने लात-घूंसे बरसाए। हालांकि दोनों ही छात्र संगठन में से किसी ने भी इसकी शिकायत नहीं की है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This