13 अलग-अलग मामलों में फरार चल रहा युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे, महादेव बुक ऑनलाइन सट्टा के मास्टरमाइंड से आरोपी के है संबंध

Must Read

A youth who was absconding in 13 different cases was caught by the police.

भिलाई। प्रदेश में सरकार बदलते ही अपराधियों पर पुलिस ने नकेल कसनी शुरू कर दी है । इसी कड़ी में दुर्ग पुलिस को कल रात एक बड़ी सफलता उस वक्त मिली जब 13 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपी दीपक नेपाली को क्राइम ब्रांच और वैशाली नगर थाना की टीम ने गिरफ्तार किया।

अपहरण, लूट, राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम व महादेव ऐप मामले में लंबे समय से फरार चल रहे दीपक नेपाली के खिलाफ सुपेला, वैशाली नगर और छावनी सहित भिलाई 3 थाने में मामले दर्ज हैं। इन मामलों में इसकी लंबे समय से उसकी तलाश की जा रही थी। एसएसपी राम गोपाल गर्ग ने बताया कि पुलिस को दो महीने से इसकी तलाश थी और कल इसकी लोकेशन वैशाली नगर थाना क्षेत्र में मिली जिसके बाद क्राइम ब्रांच और वैशाली नगर की टीम ने मिलकर यह पूरी कार्रवाई की।

उन्होंने बताया कि दीपक नेपाली से पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद कई और बड़े खुलासे भी होंगे। बताया कि महादेव बुक ऑनलाइन सट्टा के मास्टरमाइंड सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल से दीपक नेपाली के संबंध थे और पूछताछ के दौरान कई और नाम भी सामने आ सकते हैं।

बता दे की विधानसभा चुनाव में दुर्ग जिले सहित पूरे प्रदेश में महादेव ऑनलाइन सट्टा सबसे बड़ा मुद्दा था और भाजपा की सरकार आने के बाद लगातार इस पर कार्यवाही हो रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This