छात्रा से युवक ने इंस्टाग्राम के जरिए पहले की दोस्ती.. फिर शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

Must Read

A young man raped a student by promising to marry her

बिलासपुर में 16 साल की लड़की से दोस्ती कर उसके साथ रेप करने का मामला सामने आया है। छात्रा से युवक ने इंस्टाग्राम के जरिए पहले दोस्ती की। फिर उसके साथ शादी करने का वादा कर दुष्कर्म किया। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामला पचपेड़ी थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार 16 साल की लड़की स्कूल में पढ़ती है। करीब दो साल पहले ग्राम लोहर्सी निवासी विश्वराज साहू (18) पिता लक्ष्मण साहू की इंस्टाग्राम से उसकी जान-पहचान हुई। जिसके बाद से दोनों एक-दूसरे से बात करने लगे। इस दौरान युवक ने प्यार का इजहार किया और उसके साथ शादी करने का वादा भी किया।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि इसी दौरान 24 फरवरी 2022 को विश्वराज ने मिलने के लिए बुलाया। फिर अपने दोस्त के घर ग्राम मनवा लेकर गया। वहां भी उसने लड़की के साथ शादी करने का झांसा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इधर, छात्रा ने पुलिस से शिकायत कर कहा कि उसके साथ शादी करने का वादा करने के बाद विश्वराज ने उससे संबंध तोड़ दिया है। न तो वह बात करता है और न ही शादी के लिए राजी है, जिसके कारण उसका भविष्य अधर में है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी विश्वराज के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This