किन्नर के साथ युवक ने दस सालों तक बनाया शारीरिक संबंध.. की शादी भी.. और फिर एक दिन आधी रात में…

Must Read

A young man had a physical relationship with a eunuch for ten years and even got married.

देवरिया। देवरिया में एक किन्नर के साथ दस साल तक रहने के बाद छोड़ने पर युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग लेकर गुरुवार को किन्नरों ने सदर कोतवाली में जमकर हंगामा किया। अर्द्धनग्न होकर प्रदर्शन करने के बाद कार्यालय में तोड़फोड़ भी की। यह देख पुलिसकर्मियों ने कार्यालय का दरवाजा बंद कर लिया और महिला पुलिसकर्मी इधर-उधर भाग खड़ी हुईं।

Sarkari Job Alert : 8वीं पास के लिए BCCL में नौकरी पाने का शानदार अवसर, बस करना है ये काम, बढ़िया है मंथली सैलरी

पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन देकर शांत कराया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म का केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। शहर के एक मोहल्ले की किन्नर का सदर रेलवे स्टेशन पर खाने-पीने का सामान बेचने वाले युवक से प्रेम संबंध हो गया।

किन्नर के अनुसार युवक ने उसके साथ शादी कर ली। दोनों एक साथ किराये के मकान में रहने लगे। वह युवक को खर्चे के लिए हर महीने दस हजार रुपये देती थी। इस दौरान उसने कई बार उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। दस साल साथ रहने के बाद कुछ माह पहले युवक ने उससे किनारा कर लिया और उसे छोड़कर दूसरी जगह रहने लगा। कई बार समझाने के बाद भी वह साथ रहने को राजी नहीं हुआ। इसे लेकर गुरुवार को किन्नर अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों को लेकर सदर कोतवाली पहुंची।

Job Alert : इस बड़ी प्राइवेट कंपनी में जॉब का मौका.. 35,000 प्रति माह होगी सैलरी

युवक पर बेवफाई करने का आरोप लगाकर उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर किन्नर कोतवाली परिसर में अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करने लगे। यह देखकर जन शिकायतें सुनने के लिए बैठे पुलिसकर्मियों में अफरातफरी मच गई। महिला पुलिसकर्मी भी भाग खड़ी हुई। किन्नरों ने कई कुर्सियां तोड़ डालीं। उनका आक्रोश देख अन्य पुलिसकर्मियों ने आफिस का दरवाजा बंद कर लिया। बाहर भी लोगों की काफी भीड़ जुट गई। मामला पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गया। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने समझाकर उन्हें शांत किया। किन्नर की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ 377 समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Job Alert : Indian Air Force में जॉब पाने का मौका.. यदि आप भी है दशवी पास तो करे अप्लाई

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This