स्कूल के पीछे बने सेप्टिक टैंक महिला का मिला शव.. गला घोंटकर हत्या करने की आशंका

Must Read

A woman’s body was found in a septic tank behind the school.

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में स्कूल के पीछे बने सेप्टिक टैंक महिला का शव मिला है। महिला का शव करीब चार से पांच दिन पुराना है। पुलिस ने महिला की गला घोंटकर हत्या करने की आशंका जताई है। पुलिस महिला की शिनाख्त की कोशिश में जुटी है। मामला लुंड्रा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक लुंड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरडांड में प्राथमिक शाला के पीछे सेप्टिक टैंक से दो दिनों से बदबू आ रही थी। शनिवार को बदबू बढ़ी तो शिक्षकों ने सेप्टिक टैंक के पास जाकर देखा। सेप्टिक टैंक के आसपास बहुत ज्यादा बदबू थी। सेप्टिक टैंक में महिला का शव पड़ा हुआ था। सूचना लुंड्रा पुलिस को दी गई। सूचना पर लुंड्रा थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। अंबिकापुर से फॉरेंसिक एक्सपर्ट कुलदीप कुजुर भी मौके पर पहुंचे।

पुलिस टीम को सेप्टिक टैंक में एक महिला का शव पड़ा मिला। पुलिस ने महिला के शव को बाहर निकलवाया। शव पूरी तरह से सड़ चुका है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला का शव चार से पांच दिनों पहले का है। सरगुजा एडिशनल एसपी अमोलक सिंह ढिल्लो ने बताया कि महिला की पहचान नहीं हुई है। मृतका की आयु करीब 30 से 35 वर्ष है। उसने पीले और भूरे रंग की साड़ी पहनी हुई थी। उसने कानों में सोने की बाली और हाथ में कंगन पहना हुआ था। बांए हाथ में टैटू है, लेकिन टैटू में किसी का नाम नहीं है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला गांव की नहीं है। फॉरेंसिक जांच में पता चला कि महिला की गमछे से गला घोंटकर हत्या की गई है। शव को स्कूल के पीछे गड्ढे में फेंक दिया गया है। एएसपी अमोलक सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। आसपास के थानों को भी शव मिलने की सूचना भेज दी गई है। गुमशुदगी की रिपोर्ट की भी जांच की जा रही है।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This