तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आने से साइकिल सवार एक ग्रामीण की मौत, गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम

Must Read

A villager riding a bicycle died after being hit by a speeding trailer.

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में मंगलवार की शाम तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आने से साइकिल सवार एक ग्रामीण की मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया है। पूरा मामला के पूंजीपथरा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम तकरीबन 5 बजे सामारूमा निवासी पंचू यादव (60) साइकिल से अपने घर की तरफ जा रहा था। इसी बीच घरघोड़ा की तरफ से आ रहे ट्रेलर ने ग्रामीण को अपनी चपेट में ले लिया। परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचकर शव को सड़क पर ही रखकर चक्काजाम शुरू कर दिया है।

चक्काजाम की जानकारी मिलते ही पूंजीपथरा थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने के प्रयास में जुटी है। इस संबंध में पूंजीपथरा थाना प्रभारी त्रिनाथ त्रिपाठी ने बताया कि शाम 5 बजे की घटना है। घटना के बाद से ट्रेलर चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

बता दें कि रायगढ़-धरमजयगढ़ मार्ग की हालत बीते कई साल जर्जर है। 24 घंटे इस मार्ग पर भारी वाहनों का आना-जाना लगा रहता है, जिससे आए दिन सड़क हादसे होते ही रहते हैं। साथ ही भारी वाहनों की वजह से जाम के हालात रहते हैं, जिससे राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This