शहर के अंदर तेज रफ्तार ट्रक ने ली युवक की जान

Must Read

शहर के अंदर तेज रफ्तार ट्रक ने ली युवक की जान

जगदलपुर – सुबह तड़के तेज रफ्तार ट्रक ने मां बेटे को ठोकर मारते हुए दुकान में जा घुसा. ईश्वर का शुक्र है कि हादसा तड़के हुआ. अन्यथा इससे भी भीषण घटना हो सकती थी ..
नवरात्र चल रहा है .इस दौरान सुबह से ही मंदिरों में भीड़ लगी रहती है .

शुक्रवार का रोज है नजदीक मस्जिद और मंदिर भी है साथ ही शहर का सबसे व्यस्त मार्ग संजय बाजार पैलेस रोड होने की वजह से हमेशा भीड़भाड़ लगी रहती है ..ईश्वर का शुक्र है सुबह तड़के की घटना है अन्यथा घटना के वीडियोस फुटेज देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि ट्रक की रप्तार बहुत तेज थी .

जिस जगह दुर्घटना हुई और ट्रक ने जिस रफ्तार से बिजली के पोल को मारा है उसके दोनों पहिए निकल गए.. इससे हादसे का अंदाजा लगाया जा सकता है … भानपुरी सालेमेटा का युवक अपनी मां को अस्पताल इलाज के लिए ले जा रहा था तभी पैलेस रोड पर यह घटना हुई..घटना में युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई…

मौके पर टीआई कोतवाली अमित शुक्ला यातायात प्रभारी शिव शंकर गेंदलें फंसी ट्रक को निकालकर यातायात सुचारू करने में लगे रहे..

सवाल उठता है…

आखिर शहर सीमा के भीतर आयरन गिट्टी से भरी ट्रक त्योहारों का दौर चल रहा है साथ ही भारत के गृहमंत्री अमित शाह का दौरा आज प्रस्तावित है प्रोटोकॉल जारी हो चुकी है. ऐसे में शहर के अंदर इतनी तेज रफ्तार ट्रक कैसे अंदर घुसी. पास ही चौक पर हमेशा पुलिस की तैनाती रहती है इतनी सुरक्षा और सतर्कता के बीच ट्रक शहर के अंदर इस रफ्तार से घुसा और इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया …

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This