तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी ठोकर, मेन रोड में 3 लोगों की दर्दनाक मौत

Must Read

A speeding truck hit a bike rider, 3 people died tragically on the main road

बिलासपुर। बिलासपुर संभाग में तेज रफ्तार ट्रक ने तीन लोगों की जान ले ली। पहली घटना लोरमी कोटा मुख्य मार्ग की है, जहां तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह मामला जूनापारा चौकी क्षेत्र के भौराकछार गांव का है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा।

पुलिस ने बताया तेज रफ्तार ट्रक लोरमी से कोटा की तरफ जा रही थी। तभी अचानक बाइक सवार चपेट में आ गया। इस हादसे मे खुडिया निवासी दीपक यादव और अभय पाठक की मौके पर मौत हो गई, वहीं सुरही निवासी राजेंद्र कुमार घायल हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही।

दूसरी घटना मल्हार पचपेड़ी मार्ग के पकरिया मोड़ के पास हुई है, जहां रेत से भरे तेज रफ्तार हाइवा की टक्कर से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मल्हार चैकी पुलिस जांच में जुट गई है। बताया जा रहा कि मृतक जांजगीर जिले के धरदेई का रहने वाला था।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This