तेज रफ्तार ट्रक ने 6 साल की मासूम बच्ची को कुचला, शव सड़क पर रखकर ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

Must Read

A speeding truck crushed a 6 year old innocent girl, the villagers kept the dead body on the road and blocked it

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से बड़ा मामला सामने आ रहा है जहां एक ट्रक ने 6 साल की मासूम बच्चे को कुचल दिया जिसमें उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजन व ग्रामीणों ने आक्रोश में चक्का जाम कर दिया।

मिली जानकारी की मुताबिक, पौड़ी उपरोड़ा में गांव बिंझरा मे एक 6 साल की मासूम बच्ची मोनिका कुमारी की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा शुक्रवार की दोपहर 3 बजे की है। बताया जा रहा है कि मोनिका अपने घर के बाहर सहेलियों के साथ खेल रही थी। खेलते समय वह सड़क किनारे ही खड़ी थी। इसी दौरान कटघोरा की ओर से आ रही गैस सिलेंडर से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने बच्ची को चपेट में ले लिया, जहाँ उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जब ग्रमीणों ने चिल्लाया तब ट्रक चालक काफी दूर आगे जा कर गाड़ी खड़ी कर भाग निकला। मोनिका के साथ खेल रही बाकी सहेलियों ने हादसे की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजन व ग्रामीणों ने आक्रोश में चक्का जाम कर दिया। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था, वहीं लोग सड़क पर पड़े शव के ऊपर कपड़ा ढंक कर लोग सड़क पर ही बैठ गए।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This