सावन के पहले सोमवार को बन रहा विशेष योग,इन राशियों के लोगों की चमकेगी किस्मत

Must Read

सावन के पहले सोमवार को बन रहा विशेष योग,इन राशियों के लोगों की चमकेगी किस्मत

सोमवार का दिन शिव योग में इन 5 राशियों के लिए भाग्‍यशाली रहेगा। आपको कारोबार में जबर्दस्‍त लाभ होगा और भाग्‍य का भरपूर साथ मिलेगा। आपकी योजनाएं सफल होंगी और कहीं से अचानक बड़ी मात्रा में धन मिलने से कई रुके कार्य पूर्ण होंगे। आपका दिन सम्‍मान से भरा रहेगा और परिवार के साथ खुशहाली में बीतेगा। सावन के पहले सोमवार में शिव जी की विशेष कृपा बनी रहेगी।

इन पांच राशि के लोगों का जाने भाग्य

मेष – राशि वालों के लिए करियर के मामले में प्रबल योग बन रहे हैं और कारोबार में आप कोई बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं। ऑफिस आपको विशेष सम्मान की प्राप्ति होने के योग हैं और आपकी भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। शाम को कारोबार में कोई खास लाभ होने से आपके लिए प्रसन्‍नता का माहौल रहेगा। परिवार के लोगों के साथ मिलकर खुशी मनाएंगे। समाज में शुभव्यय से आपकी कीर्ति बढ़ेगी।

मिथुन – राशि के लोगों के दिन काफी क्रिएटिव है। आपको अपने कार्य समय से पूरे करने में सफलता मिलेगी और लाभ होगा। जो काम आपको सबसे ज्यादा प्रिय हैं आज वही करने को मिलेगा और रिलैक्स करने में मदद मिलेगी। नई योजनाएं भी दिमाग में आएंगी और सीनियर से भी सहयोग प्राप्‍त हो सकता है। परिवार के मामले में आपको भाग्‍य का साथ मिलेगा।

कर्क- राशि के लोगों के लिए दिन काफी सृजनात्मक है, जो भी काम लगन के साथ करेंगे आज उसका फल उसी समय मिल सकता है। अधूरे काम निपट जाएंगे, महत्वपूर्ण चर्चाएं होंगी। ऑफिस में आपको अपने मन के अनुसार काम करने पर संतुष्टि का अनुभव होगा। आपके साथी भी आपका सहयोग करेंगे। रात्रि में किसी कार्यक्रम में जाने से मन प्रसन्‍न रहेगा और आप एंजॉय करेंगे।

तुला – राशि के लोगों के लिए दिन लाभ से भरा होगा। कार्य-व्यवहार से जुड़े सभी विवाद आज सुलझ सकते हैं। आपको नए प्रॉजेक्‍ट से लाभ होगा और आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे। ज़मीन जायदाद के मामले में पारिवारिक और आस-पास के लोग कुछ परेशानी पैदा कर सकते हैं। कोई भी फैसला लेने से पहले हर मामले में सोचविचार कर लें।

वृश्चिक – राशि के लोगों के दिन लाभ से भरा होगा और आर्थिक स्थिति पहले की तुलना में बेहतर होगी। आज का दिन काफी मजबूत है। दिनभर लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कार्य करते रहें, लाभ जरूर होगा। परिवार में सुख शांति और स्थिरता का लाभ होगा। नौकरी या व्यापार में कुछ नवीनता ला सकें तो आगे चलकर लाभ होगा। काम में नई जान आएगी और मुनाफा अच्‍छा होगा।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This