चुनाव ड्यूटी में लगे जवान ने सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली.. मौके पर ही मौत

Must Read

A soldier on election duty shot himself with a service rifle.

गरियाबंद। गरियाबंद जिले से बड़ी खबर सामने आई है. चुनाव ड्यूटी में लगे जवान ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली है. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना के बाद पुलिस अधिकारी जांच में जुट गए हैं. यह मामला पीपरछेड़ी थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, एमपी एसएएफ की एक कंपनी गरियाबंद जिले में चुनाव ड्यूटी के लिए आई हुई है. जिनकी ओडिशा सीमा से लगे कूडेरादादर में ड्यूटी लगाई गई थी. कंपनी के कुछ जवान रिजर्व दल में कैंप पर आराम कर रहे थे. इसी में से एक जवान ने आज पीपरछेड़ी थाना क्षेत्र में अपने सर्विस रायफल से चुनाव के बीच खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. यह घटना सुबह करीब 10 बजे की है. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच पंचनामा की कार्रवाई की है.

मृतक जवान का नाम जियालाल पवार 52 वर्ष बड़वानी जिले के लिंगवा का रहने वाला है. जो धार के 34वीं बटालियन में तैनात था. बताया जा रहा है कि कल शाम फोन में हुए बातचीत में जवान विवाद कर रहा था. घटना का ठोस कारण का अब भी पता नहीं चला है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This