सोई हुई गर्भवती महिला को सांप में काटा, हुई मौत

Must Read

A sleeping pregnant woman was bitten by a snake, she died

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के डोंगाघाट गांव में करैत के डसने से 8 महीने की गर्भवती महिला की मौत हो गई। महिला का नाम सुमन था, जिसे रात में सोने के दौरान सांप ने काट लिया। परिजन उसे अस्पताल लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। मामला बालकोनगर थाना क्षेत्र का है।

मृत महिला के पति श्याम सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी सुमन का 8वां महीना चल रहा था। मंगलवार रात को दोनों पति-पत्नी ने खाना खाया और सोने के लिए चले गए। पत्नी एक खाट पर अलग सोई हुई थी और वो अपने बच्चों के साथ अलग बेड पर सोया हुआ था। रात करीब 1 बजे पत्नी को करैत सांप ने काटा। उसकी पत्नी की नींद सांप काटने से खुली। उसने कमरे में करैत को देखा। उसने तुरंत पति को ये बात बताई।

सांप काटने की बात सुनकर घबराए पति ने तत्काल 108 संजीवनी एक्सप्रेस को फोन किया। पत्नी को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी रविंद्र कुमार जनार्दन ने बताया कि जिला अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम कराया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This