बस स्टैंड के पास एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या, मृतक के परिवार में है तीन बेटे और एक बेटी

Must Read

A person stabbed to death near a bus stand, three sons and a daughter are in the family of the deceased

दिल्ली। उत्तरी दिल्ली में एक बस स्टैंड के पास एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को ये जानकारी दी। मृतक की पहचान यहां के बख्तावरपुर निवासी और बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले 47 वर्षीय राम प्रवेश पासवान के रूप में हुई है। पासवान मजदूरी करते थे और उनके परिवार में तीन बेटे और एक बेटी है।

पुलिस के अनुसार, बुधवार तड़के लगभग 3.53 बजे, महेंद्र पार्क थाने में आजादपुर सब्जी मंडी बस स्टैंड के पास एक व्यक्ति के बेहोश पड़े होने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को मिली, जिसके बाद आपातकालीन प्रतिक्रिया वाहन (ईआरवी) को भेजा गया। घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उनके सीने पर चाकू के वार के निशान थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, धारा 302 (हत्या) के तहत महेंद्र पार्क पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।

अधिकारी ने कहा, अपराध टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और सभी आवश्यक साक्ष्य एकत्र किए। सीसीटीवी फुटेज की पूरी तरह से जांच की गई है और आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। अधिकारी ने कहा, पासवान का पोस्टमार्टम किया गया और शव परिवार को सौंप दिया गया। आगे की जांच जारी है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This