पावर हाउस रोड बिल्डिंग में लगी भीषण आग,2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया

Must Read

पावर हाउस रोड बिल्डिंग में लगी भीषण आग,2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया

कोरबा-  पावर हाउस रोड स्थित एसएस प्लाजा के सामने स्थित विवेक डेंटल व सेंट्रल बैंक के पीछे मकान में शनिवार के सुबह 6:00 बजे अचानक भीषण आग लग गई।जिस समय आग लगी। उस दौरान मकान में किराएदार लोग सोए हुए थे। इसी बीच ऊपरी तल के एक मकान से आग की लपटे निकलने लगी।

आग की लपटे देखकर पावर हाउस रोड बिल्डिंग में रहने वाले लोगों में उस समय आपाधापी मच गई। आसपास के लोग जब तक आग को बुझाने का प्रयास करते आग पूरे मकान में फैल चुकी थी। आनन-फानन में कंट्रोल रूम पुलिस और होमगार्ड के दमकल को सूचना दी गई। होमगार्ड और सीएसईबी की दमकल मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास किया सभी दमकलों ने लगभग 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

मकान के ऊपरी तल में लगे आग पर काबू पाने के लिए वहां तक पहुंचने में दमकल कर्मियों को काफी मशक्कत उठानी पड़ी। दरअसल मकान के अंदर पिछली हिस्से पर आग की लपटें आ रही थी और कोई दूसरा रास्ता वहां तक पहुंचने के लिए नहीं था। लिहाजा सिटी सेंटर मॉल के गेट की ओर से दमकल की गाड़ी को ले जानाा पड़ा और मकान के दरवाजा को दमकल कर्मियों को तोडऩा पड़ा। इसके बाद आग पर काबू पाया गया। इस बीच आग से बचे सामानों को बाहर निकाला गया।

इस मामले में किराएदार जावेद अख्तर ने बताया कि वे लोग सो रहे थे,अचानक सुबह-सुबह रूम में धुआंं भर गया तब उनकी आंख खुली तो देखा किचन से आग की लपटे आ रही थी जिसे देखते हुए तुरंत मकान के बाहर निकले और कंट्रोल रूम पुलिस और होमगार्ड के दमकल को सूचना दी गई।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This