मकान में लगी भीषण आग.. महिला की जिन्दा जलकर मौत.. फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

Must Read

A massive fire broke out in the house. A woman burnt to death.

बिलासपुर: रविवार देर शाम एक मकान में आग लगने से महिला की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि उसका 5 साल का बेटा और पति गंभीर रूप से घायल है। उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने करीब डेढ़-दो घंटे में आग पर काबू पाया। मामला कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, दयालबंद निवासी मुन्ना कश्यप अपने दो बेटे रोहित, रोमी, रोमी की पत्नी और पोते के साथ रहता है। उसके मकान में देर शाम करीब 6 बजे अचानक आग लग गई। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, आग ने विकराल रूप ले लिया। इसकी चपेट में आकर रोमी, उसकी पत्नी और बेटा गंभीर रूप से झुलस गए।

आग लगी देख आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। हालांकि पुलिस और फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया और रोमी, उसकी पत्नी और बेटे को गंभीर हालत में बाहर निकालकर CIMS अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से अपोलो रेफर किया गया।

उपचार के दौरान रोमी की पत्नी ने दम तोड़ दिया। जबकि रोमी और उसके बेटे की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि हादसे के समय उसके पिता मुन्ना और भाई रोहित घर में नहीं थे। हादसे में घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। आशंका है कि घर में रखा 5 लीटर का तारपीन तेल का डिब्बा गिरने से आग लगी है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This