बड़ी तादाद में कांग्रेसियों ने काले कपड़े पहनकर निकाली मशाल रैली, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत भी रहे मौजूद

Must Read

A large number of Congressmen dressed in black took out a torch rally, Assembly Speaker Dr. Charandas Mahant was also present

कोरबा। केन्द्र में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार के तानाशाही व द्वेषपूर्ण रवैये के विरोध में नवगठित जिला सक्ती में छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष व विधायक डॉ. चरणदास महंत की उपस्थिति में बड़ी तादाद में उपस्थित कांग्रेसियों ने काले कपड़े पहन कर मशाल जुलूस निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया।

इस मौके पर कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी सरकार के निरंकुश कार्यशैली और गुजरात की एक अदालत द्वारा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी के ऊपर दर्ज आपराधिक अवमानना मामले में दो साल के लिए सजा सुनाए जाने पर उच्च अदालत में अपील करने के लिए 30 दिन का समय दिए जाने के बावजूद भाजपा सरकार ने आनन-फानन राहुल गांधी की संसद सदस्यता को समाप्त करवाने के साथ ही सांसद निवास को भी खाली करने का नोटिस जारी कर दिया है। जब न्यायालय द्वारा अपील के लिए 30 दिन का समय दिया गया है तो फिर ऐसी स्थिति में दो दिनों के भीतर राहुल गांधी की संसद की सदस्यता समाप्त किए जाने और अपमानजनक तरीके से तुुरंत ही सांसद निवास खाली करने के लिए नोटिस जारी किया जाना अपने आप में केन्द्र सरकार की निरंकुश कार्यशैली को दर्शाता है। बड़ी तादाद में उपस्थित कांग्रेसियों ने हाथ में मशाल लेकर व काले कपड़े पहन कर विरोध प्रदर्शन किया।

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This