यूनिवर्सल मेडिकल एण्ड एजुकेशनल ट्रस्ट के बैनरतले स्वास्थ ग्रामीण आरोग्य धाम द्वारा नि:शुल्क शिविर का आयोजन सम्पन्न, देखे वीडियो

Must Read

A free camp was organized by Swasthya Gramin Arogya Dham under the banner of Universal Medical and Educational Trust.

महाराष्ट्र नागपुर : यूनिवर्सल मेडिकल एण्ड एजुकेशनल ट्रस्ट के बैनरतले स्वास्थ ग्रामीण आरोग्य धाम द्वारा निशुल्क शिविर का आयोजन संपन्न हुआ। आपको बता दे स्वास्थ्य के क्षेत्र में इस संस्था के द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाता है इस शिविर का उद्देश्य आम जनों को स्वास्थ्य से संबंधित लाभ दिया जा सके और लोगों को बीमारियों से निजात दिलाया जा सके।

संस्था के द्वारा आमजनों के स्वास्थ्य को दृष्टिगत रखते हुए स्वास्थ्य ग्रामीण आरोग्यधाम चोरबाहुली मुकनापुर रोड मैं भव्य निशुल्क का स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया जिसमें ऑडियोलॉजिस्ट वेद प्रकाश, ऑप्थल्मोलॉजिस्ट डॉ सोनाली कांबले, जनरल एंड लेप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ मोहम्मद मुदासिर, डॉ. ज़ैनब हुसैन फ़िदवी ईएनटी सर्जन, डेंटिस्ट डॉ संपदा कुलकर्णी ने अपनी सहभागिता सुनिश्चित करते हुए लोगों का निशुल्क परीक्षण किया।

इस भव्य शिविर में सैकड़ो की संख्या में लोग अपना जांच कराते हुए लाभान्वित हुए। समाजसेवी, पत्रकार कमल नारायण पल्लीवार ने इस अवसर पर डॉक्टर से खास मुलाकात कर उनके इस शिविर के उद्देश्य को जाना।

मानव जीवन मे रोजमर्रा की के इस भाग दौड़ में किन-किन तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है और उसे कैसे बचा जाए इन सभी बिंदुओं को स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से डॉक्टर ने बताते हुए उससे बचने के उपाय बताएं।

संस्था के द्वारा किया गया यह कार्य निश्चित ही मानव सेवा के साथ-साथ समाज में मानवता का उदाहरण को प्रस्तुत करता है इस तरह के कार्यक्रमों से निशान दे आम जन लाभान्वित होते हैं जो अपने आप में सराहनी है।

Latest News

मुख्यमंत्री अपने बचपन के स्कूली शिक्षक से मिलकर हुए भाव विभोर।

मुख्यमंत्री अपने बचपन के स्कूली शिक्षक से मिलकर हुए भाव विभोर। मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय अपने बचपन के स्कूली शिक्षक...

More Articles Like This