सगाई के कुछ दिन पहले युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, हाथ पर मिले चोट के निशान

Must Read

सगाई के कुछ दिन पहले युवती ने फांसी लगाकर  की आत्महत्या, हाथ पर  मिले चोट के निशान

बालोद जिले के मालीघोरी के क्षेत्र के ग्राम जुंगेरा में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक सप्ताह बाद उसकी सगाई होने वाली थी, जिसकी तैयारियों में परिवार जुटा हुआ था। सभी खुश थे, लेकिन सगाई के ठीक एक हफ्ते पहले युवती ने आत्महत्या कर जान दे दी, युवती ने अपनी जान क्यों दे दी, अभी इसका पता नहीं चल सका है। मामला बालोद थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक मृत युवती की उम्र 23 साल बताई जा रही है। उसका नाम थनेश्वरी था, जो ग्राम जुंगेरा में अपने परिवार के साथ रहती थी। उसका रिश्ता मालीघोरी में तय हुआ था। शव पेड़ पर 15 फीट की ऊंचाई पर फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला है। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने बताया कि युवती के हाथ पर चोट के निशान हैं। ऐसा लग रहा है कि पहले भी युवती ने ब्लेड से हाथ को काटने की कोशिश की है और ये उसी का जख्म लग रहा है। युवती ने ग्राम जुंगेरा से ही लगे खेत में फांसी लगाकर खुदकुशी की है। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है कि क्या शादी लड़की की मर्जी से तय हुई थी या नहीं। शादी तय होने की बात पर उसकी क्या प्रतिक्रिया थी या उसका पहले से कहीं प्रेम प्रसंग तो नहीं चल रहा था। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। बालोद थाना प्रभारी नवीन बोरकर ने कहा, पता चला है कि उसकी सगाई होने वाली थी सगाई के पहले ही आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने के पहले आत्महत्या के उद्देश्य से हाथ काटने का प्रयास किया था।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This