बीजेपी द्वारा लाये गए अविश्वास प्रस्ताव में लगी सेंध, बीजेपी पार्षद ने थामा कांग्रेस का दामन

Must Read

बीजेपी द्वारा लाये गए अविश्वास प्रस्ताव में लगी सेंध, बीजेपी पार्षद ने थामा कांग्रेस का दामन

कटघोरा नगर पालिका परिषद में राजनीतिक सियासत अपने चरम पर है। कुछ दिनों पूर्व भारतीय जनता पार्टी खेमे के पार्षदों ने अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के लिए जिला कलेक्टर को आवेदन दिया था। जिसपर बीजेपी के 7 पार्षदों समेत एक अन्य निर्दलीय पार्षद शामिल थे। बतादें की कटघोरा नगर पालिका में कुल 15 वार्ड हैं। जिसमें 7 कांग्रेस व 7 बीजेपी और एक निर्दलीय पार्षद शामिल है। लेकिन बीजेपी द्वारा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था। शहर अध्यक्ष कांग्रेस राजीव लखन पाल ने एवं नगर पालिका अध्यक्ष रतन मित्तल द्वारा संगठन को मजबूत करने का प्रयास किया जा रहा है।

इन सबके बाद आज कटघोरा नगर पालिका परिषद कि वार्ड 12 की बीजेपी पार्षद शैल बाई आर्मों ने आज कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर के निवास में कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है। वहीं इस खबर से भारतीय जनता पार्टी खेमे के पार्षदों में खलबली मच गई है। बतादें की शैल बाई आर्मों के कांग्रेस में प्रवेश करने से बीजेपी द्वारा लाये गए अविश्वास प्रस्ताव में सेंध लग गई है। वहीं इनके कांग्रेस प्रवेश में कांग्रेसी दल के पार्षदों में खुशी की लहर देखी जा सकती है तो वहीं बीजेपी के पार्षदों में इसे लेकर उनके माथे में चिंता की लकीर साफ साफ देखी जा सकती है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This