केंद्रीय गृहमंत्री के दौरे के एक दिन पहले चोरों ने एसईसीएल सुरक्षा कर्मियों पर किया जानलेवा हमला, एक कर्मचारी की आंख भी फोड़ी….

Must Read

A day before the Union Home Minister’s visit, thieves made a deadly attack on SECL security personnel, an employee’s eye was also broken.

रायपुर – कोरबा जिले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दौरा कार्यक्रम होने के 1 दिन पूर्व ही एसईसीएल की खदानों में कार्य कर रहे हैं सुरक्षाकर्मियों पर जानलेवा हमला किया गया है आरोपी आरोपियों द्वारा हथियार लैस होकर इस घटना को अंजाम दिया गया है जिसमें 1 सुरक्षाकर्मी कि आप भी फोड़ दी गई है। पुलिस इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई कर रही है।

क्या है पूरा मामला

दिनांक 5.1. 2023 को एसईसीएल के बलगी वर्कशॉप में सायं 6:00 बजे 10 से 15 अपराधियों द्वारा वहां के कर्मचारियों पर प्राणघातक हमला कर बड़ी मात्रा में लोहा एवं स्क्रैप उठा कर ले गए वर्कशॉप में पदस्थ कर्मचारियों द्वारा रोकने का प्रयास भी किया गया जिसमें कई बुरी तरह घायल हो गए जिनमें हरि राम मनोहर, रोहित दशरथ, मोहन नवल, गणपतराम प्रसाद एवं केशव कुंजराम को चोटें भी आई हैं जिन पर पत्थर एवं तलवार से हमला किया गया जिसमें हरिराम एवं रोहित को गंभीर चोटें आई हैं उन्हें उपचार हेतु उच्च चिकित्सालय भेजा गया है क्यो की एक कर्मचारी की आंख में गंभीर चोट है।

सूचना देने पर समय पर पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंची थी परंतु अपराधियों का हौसला इतना बुलंद था कि पुलिस पर भी पत्थर से हमला कर सामान लेकर वह से भाग गए एस ई सी एल के श्रमिक संघ के प्रतिनिधियों द्वारा राज्य प्रशासन से कड़ी कार्यवाही की मांग की गई जिससे आए दिन इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो और जान माल की रक्षा हो सके साथ ही कर्मचारी निर्भय होकर अपना रोज के कार्य कर सकें।

 

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This