अमरकंटक एक्सप्रेस की सीट के नीचे कॉकरोच का आशियाना!, फिर रेलवे की साफ-सफाई पर खड़े हुए सवाल

Must Read

भारतीय रेल अपने खाने को लेकर तो अक्सर विवादों में रहती ही है पर अब साफ-सफाई को लेकर भी चर्चाओं में आने लगी है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस बार ये वीडियो खाने में कॉकरोच का नहीं, बल्कि सीट के नीचे कॉकरोच के बनाए आशियाने का है। वीडियो ने एक बार फिर रेलवे की साफ सफाई पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

वीडियो अमरकंटक एक्सप्रेस का है। जिसे औबेदुल्लागंज के एक यात्री ने बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ट्रैन की कोच की सीटों और उसके आसपास कॉकरोच घूमते हुए नजर आ रहे हैं। जहां एक या दो नहीं बल्कि कई सारे कॉकरोच भरे हुए हैं। मानों जैसे वहां उनका घर हो।

वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर ट्रेन की सफाई व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं। कभी खान में तो कभी सीट में कॉकरोच नजर आ रहे है , भारतीय रेल की दुर्दशा के इस वीडियो से लोगों को ट्रैन में सफर करने में फिर सोचने को मजबूर कर दिया है।

Latest News

मुंबई की धारावी बस्ती में BMC की टीम पर हमला:मस्जिद का अवैध हिस्सा गिराने गई 2 गाड़ियों में तोड़-फोड़; एक्शन पर 8 दिन की...

बृह्मनमुंबई नगर निगम  के अधिकारियों की एक टीम शनिवार सुबह धारावी पहुंची। यहां महबूब-ए-सुभानी मस्जिद के अवैध हिस्से को...

More Articles Like This