दिनदहाड़े व्यापारी से बस स्टैंड के पास लूट.. बदमाशों ने गांजे के केस फ़साने की दी धमकी

Must Read

A businessman was robbed in broad daylight near the bus stand…

रायपुर। राजधानी रायपुर के भाटागांव बस स्टैंड में मध्यप्रदेश का एक व्यापारी लूट का शिकार हो गया है। बदमाशों ने दिनदहाड़े व्यापारी से बस स्टैंड के सुनसान इलाके पर ले जाकर मारपीट की। फिर उसके पास रखें 90 हजार कैश, मोबाइल और पर्स लेकर फरार हो गए। फरार होने से पहले बदमाशों ने उसे धमकी भी दी कि यदि वह पुलिस के पास जाएगा तो उसे गांजा केस में फंसा कर जेल भिजवा देंगे। ये पूरा मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है।

फिलहाल टिकरापारा थाना पुलिस इस मामले में पूछताछ और जांच के बहाने घटना के संबंध में डिटेल देने से बच रही है। लेकिन मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, व्यापारी आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम से जबलपुर जा रहा था। इसके लिए वह रायपुर पहुंचा था। यहां से झांसी और फिर झांसी से जबलपुर की बस पकड़नी थी। व्यापारी सुबह 8 बजे बस स्टैंड में पहुंचा था। वह झांसी जाने के लिए बस की इंक्वायरी कर रहा था।

बताया जा रहा है कि व्यापारी की बस की टिकट को लेकर कुछ लोगों के साथ बहस बाजी हुई। वे जबरन उससे ज्यादा कीमत पर टिकट बेचना चाहते थे। इस विवाद के बाद व्यापारी को कुछ बदमाशों ने घेर लिया और उसे सुनसान जगह पर ले जाकर जमकर मारपीट की। इस दौरान व्यापारी मदद की गुहार लगाते रहा लेकिन आसपास कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था।

Latest News

लोहारीडीह कांड : दुर्ग जेल में बंद महिलाओं से मिलने पहुंचे गृहमंत्री विजय शर्मा

दुर्ग. गृह मंत्री विजय शर्मा केंद्रीय जेल दुर्ग में बंद कवर्धा मामले के आरोपियों से मुलाकात करने पहुंचे हैं....

More Articles Like This