प्रधानमंत्री सुपोषण योजना के अंतर्गत न्योता भोज रखा गया

Must Read

प्रधानमंत्री सुपोषण योजना के अंतर्गत न्योता भोज रखा गया

पीएस बड़े मुरमा/ एमएस बड़े मुरमा में सरपंच ने रखा न्योता भोज।

पीएस बड़े मुरमा/एमएस बड़े मुरमा में सरपंच महोदय माननीय श्री मंधर शिवम ग्राम पंचायत बड़े मुरमा के द्वारा न्योता भोज रखा गया।और बहुत ही पौष्टिक आहार बच्चो को दिया गया।
माननीय मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय जी की महत्त्वाकांक्षी योजना प्रधानमंत्री सुपोषण योजना के अंतर्गत न्योता भोज जिससे बच्चो को पोस्टिक तत्वों की भरपाई हो सके।और साथ साथ में समुदाय भी शाला के साथ जुड़े और शाला में होने वाले क्रिया कलाप में सहभागिता सुनिश्चित करें।इसलिए न्योता भोज का आयोजन पूरे प्रदेश में किया जा रहा है।

न्योता भोज कार्यक्रम में एचएम एमएस बड़े मुरमा श्री अजय कुमार बोस ने कहा यह एक अच्छी पहल है और इससे समुदाय जो स्कूल से पृथक पृथक रहता था इस दौरान शाला से जुड़ाव और शाला की गतिविधि पर नजर रखने का काम कर रहे हैं।

इसी कार्यक्रम में संकुल समन्वयक श्री भूपेश पाणिग्रही ने कहा कि शासन की यह योजना के कारण शाला और समुदाय आपस में जुड़ रहे है।जो भविष्य के लिए शुभ संकेत है। और इसी वजह से बच्चे पौष्टिक फलों सब्जियों का आनंद भी उठा रहे है। और एक दिन शाला में थोड़ा वातावरण भी परिवर्तित हो रहा है।जिससे शिक्षक भी नई ऊर्जा के साथ अगले दिन बच्चो के सामने आएंगे।

कार्यक्रम में पीएस एचएम श्री शिव नारायण कौशिक ,सुधीर ध्रुव,समिर्कांत, इमरान खान, तेजसिंह ठाकुर ,सुनीता वर्मा, गीतांजलि पटेल,लेविन और शिक्षक शिक्षिका उपस्थित थे।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This