70 साल के बुजुर्ग ने कैफे में लगा दी आग, वजह जानकर हर कोई हैरान…

Must Read

70 साल के बुजुर्ग ने कैफे में लगा दी आग, वजह जानकर हर कोई हैरान…

इंदौर में एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है जहां एक बुजुर्ग ने कैफे में आग लगा दी। जब पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो उसने बताया कि लड़कियों को सिगरेट पिता देख वह परेशान होने लगा और इससे युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है जिसको सुधारने के लिए उसने यह तरीका अपनाया। उसने पुलिस को कैफे के नुकसान की भरपाई करने के लिए संचालक को 5 लाख रुपए देने की बात कही।

पुलिस के बताए अनुसार स्कीम – 78 में स्काई कॉर्पोरेट के पास “द स्टेट” के नाम से शुभम भोलाराम चौधरी का कैफ़े है। सोमवार – मंगलवार की दरमियानी रात में कैफे में आग लग गई थी। सुबह कैफे संचालक शुभम पहुंचा तो देखा कि आज बहुत भीषण रूप ले ली थी और अंदर रखे सामान जिसमें फर्नीचर, डीप फ्रीजर, फ्रिज, काफी मशीन, समोसा मशीन, मिक्सर फायर इंडक्शन, पिज़्ज़ा ओवन, समोसा ओवन सहित सारा सामान जलकर खाक हो गया था।

शुभम को लगा कि यह आग शॉर्ट सर्किट से लगी होगी। लेकिन जब अपने दुकान के सामने फाइनेंस कंपनी की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उसने देखा कि एक बुजुर्ग उनके कैफे में आग लग रहा है। इसके बाद शिकायत की गई जिस पर बुधवार को पुलिस ने आरोपी विजय को घर से गिरफ्तार कर लिया।

बुजुर्ग ने पुलिस को बताया कि उस कैफे में लड़किया सिगरेट पीने आई थी, इससे माहौल खराब हो रहा था, मैंने समाज में सुधार लाने के लिए आग लगाई है। टीआई ने फटकार लगाई और कहा कि कैफे में नुकसान हुआ है। इस पर विजय ने कहा कि मैं 5 लाख दे दूंगा। पुलिस विजय से अभी पूछा कर रही है, आगे के कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This