नगर निगम के ऑपरेटर की लात-घूंसों से जमकर पिटाई, तलवार और रॉड लेकर मारने के लिए दौड़ाया

Must Read

The operator of the municipal corporation was thrashed with kicks, ran to kill with sword and rod

बिलासपुर। बिलासपुर में नगर निगम के पंप हाउस में घुसकर बदमाश युवक ने ऑपरेटर की लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। तलवार और रॉड लेकर आरोपी ने ऑपरेटर को मारने के लिए दौड़ाया तो कर्मचारी ने भाग कर अपनी जान बचाई। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। निगम कर्मी की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें ऑपरेटर की जमकर पिटाई की जा रही है।

मंगला के दीनदयाल कॉलोनी निवासी नसीम बक्स (30) निगम में जेसीबी ऑपरेटर है। रविवार की सुबह वह ड्यूटी पर कुदुदंड स्थित पंप हाउस गया था। इसी दौरान बदमाश युवक विक्की पात्रे वहां घुस आया और निगम की गाड़ियों के आसपास घूमकर वहां रखे सामान को इधर-उधर कर रहा था। ऑपरेटर ने उसे ऐसा करने से रोका तो युवक ने निगमकर्मी से गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। विरोध करने पर उसने निगमकर्मी की लात-घूंसों से पिटाई करने लगा।

बदमाश युवक अपने भाइयों और दोस्तों को भी फोन कर बुला लिया। फिर तलवार और रॉड लेकर निगम कर्मी को मारने के लिए दौड़ाया। बदमाश युवक के रिश्तदेार और दोस्त भी वहां पहुंच गए। इसे देख निगमकर्मी अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागने की कोशिश करने लगा। पिटाई से निगम कर्मी घायल हो गया। फिर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी विक्की पात्रे सहित अन्य के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 506 और 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

घटना की सूचना डायल 112 को दी गई। तुरंत मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस को देखने के बाद भी आरोपी शांत नहीं हुए और निगमकर्मियों को धमकी देते रहे। विक्की पात्रे बदमाश किस्म का युवक है। कुछ महीने पहले भी उसने नशीली दवा नहीं देने पर एक युवक को चाकू मार दिया था। मारपीट और गालीगलौज कर रहे हमलावरों को निगम के कर्मचारियों ने किसी तरह पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। हमले में घायल युवक ने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This