डॉक्टर की कार से 85 हजार रुपए की उठाईगिरी, शातिर चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

Must Read

85 thousand rupees stolen from doctor’s car, vicious thief caught by police

बिलासपुर पुलिस ने डॉक्टर की कार से 85 हजार रुपए की चोरी के जुर्म में एक पुराने चोर को पकड़ा है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने कार की पिछली सीट पर रखे थैले में टमाटर को देखा तो उसकी नीयत बिगड़ गई। डॉक्टर की कार का दरवाजा ठीक से बंद नहीं था, इसलिए सब्जियों का थैला निकालने के लिए वह जैसे ही कार में घुसा तो उसे पैसे वाला बैग भी दिखा। उसने पैसे भी निकाल लिए थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर असलम खान (35 वर्ष) नाम के आरोपी को पकड़ा है।

रिंग रोड स्थित निदान पैथो लैब के संचालक डॉ. सोमेंद्र सिंह ठाकुर सिम्स के सामने स्थित बिलासा ब्लड बैंक में भी सेवाएं देते हैं। 2 अगस्त के दोपहर बाद 4.30 बजे वे रोज की तरह बिलासा ब्लड बैंक पहुंचे। कार सामने खड़ी कर ब्लड बैंक के भीतर चले गए। इस दौरान उनकी कार का एक दरवाजा ठीक से बंद नहीं हुआ था। असलम ने बताया कि टमाटर की कीमत 150 से ज्यादा होने के कारण वह खरीद नहीं पा रहा था।

इसी बीच सिम्स के सामने कार में जब उसने टमाटर देखा तो उत्सुकतावश कार के करीब जाकर देखने लगा। इस बीच उसे पता चला कि कार का दरवाजा ठीक से बंद नहीं है। उसने सब्जियों के साथ पैसे का बैग भी रखा। हालांकि 40 हजार का एक पैकेट ही मिला और 45 हजार के साथ बैग को नाले में फेंक दिया था।आरोपी ने धोखे में 45 हजार रुपए नाले में फेंके थे।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This