नियमितीकरण की मांग को लेकर 31 दिन बाद अनिश्चितकालीन हड़ताल स्थगित

Must Read

Indefinite strike postponed after 31 days for regularization demand

पूरे प्रदेश के 54 विभागों के 45 हजार कर्मचारियो ने सरकार के खिलाफ घोषणापत्र पर किये वादा को पूरा नही करने के कारण अनिश्चितकालीन हड़ताल पर थे। संविदा को नियमितीकरण की एक सूत्रीय मांग को लेकर समय – समय पर शासन को अवगत कराते थे लेकिन शासन इस पर अभी तक कोई ठोस निर्णय नही ले रही थी। एस्मा लगाए जाने के बाद कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी के साथ – साथ अन्य विभाग के भी संविदा कर्मचारी डटे रहे। 2 जुलाई को हड़ताल के 31 दिन में हड़ताल स्थगन महासंघ द्वारा किया गया।

जिलाध्यक्ष योगेश्वर चन्द्रम ने बताया कि प्रदेश के जन स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए व भूपेश सरकार पर अपने किये वादे संविदा नियमितीकरण घोषणा पूरा करेगी इसी विश्वास पर यह अनिश्चितकालीन हड़ताल स्थगित की गई है। जिले के समस्त विभाग संविदा अधिकारी- कर्मचारी 3 जुलाई को अपने कार्यालय पर उपस्थिति दी है ।

अपनी उपस्थिति से पूर्व स्वास्थ्य विभाग के समस्त कर्मचारी मुख्य स्वास्थ एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ. एफ. आर. निराला से मिलकर विभाग के रुके कार्य व मौसमी बीमारी के रोकथाम पर पुनः बेहतर कार्य करने के लिए आश्वस्त किये। इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग के समस्त संविदा अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This