पहले की पति की हत्या फिर लाश के सामने आरोपी पत्नी के साथ करता रहा दुष्कर्म, वारदात के बाद मौके से हुआ फरार

Must Read

Murder of first husband, then raping the accused wife in front of the dead body

अंबिकापुर। अंबिकापुर शहर के बीच में सोमवार रात ऐसी वारदात हुई, जिसने सभी का दिल दहला दिया. पति की हत्या के बाद उसके शव के सामने ही आरोपी ने पत्नी के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने सूचना मिलने पर शव बरामद करने के बाद उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू की है. इस केस में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, जशपुर के टांगरबहरी का निवासी सुखलाल मजदूरी का काम करता था. वह अपनी पत्नी के साथ दर्रीपारा अग्रसेन भवन के पास निर्माणाधीन मकान में झुग्गी बनाकर रहता था. सोमवार सुबह युवक की पत्नी ने उसकी हत्या की जानकारी पुलिस को दी. हत्या की जानकारी मिलने के बाद मणिपुर थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. इस घटना को लेकर मृतक की पत्नी से पूछताछ की गई.

उसने आरोपी के बारे में पुलिस को जानकारी दी. सोमवार रात 12.30 बजे मृतक के साथ कबाड़ चुनने का काम करने वाला कार्तिक उसकी झुग्गी में आया था. इस दौरान कार्तिक और सुखलाल के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा. विवाद में कार्तिक ने पास रखे डंडे से सुखलाल पर ताबड़तोड़ वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. कार्तिक नाम के इस शख्स ने हत्या करने के बाद सुखलाल की पत्नी को भी जान से मारने की धमकी दी. कार्तिक यहीं नहीं रुका, उसने सुखलाल की पत्नी को डरा धमकाकर दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया.

एएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि आरोपी युवक कार्तिक को हिरासत में लिया गया है. आरोपी ने मृतक के साथ किसी बात को लेकर विवाद किया. विवाद के दौरान डंडे से पिटाई के कारण उसकी मौत हो गई. युवक की मौत के बाद आरोपी ने मृतक की पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम दिया है.

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This