मंदिर से त्रिशूल निकालकर युवक के सीने पर किए कई वार, पेट्रोल डालकर जलाया शव

Must Read

Taking out the trishul from the temple, attacked the young man’s chest many times, burnt the dead body by pouring petrol

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक युवक की हत्या कर शव को जलाने का मामला सामने आया है। घटना रसमड़ा हाइवे से लगे एक मंदिर के पास की है। यहां एक युवक का जलता हुआ शव मिला है। पुलिस मृतक की पहचान करने के साथ ही हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक रविवार दोपहर उन्हें सूचना मिली थी कि रसमड़ा हाइवे से लगे सतबहिनियां मंदिर के किसी की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही दुर्ग एसपी के साथ पुलिस बल मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि शव के ऊपर के हिस्से को पेट्रोल डालकर जलाने के प्रयास किया गया है। पास ही एक लावारिस बाइक भी खड़ी हुई मिली।

पुलिस के मुताबिक पहले युवक की बेरहमी से हत्या की गई उसके बाद साक्ष्य छिपाने के लिए चेहरे और ऊपर के शरीर को जलाने की कोशिश की गई है। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलगांव पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव की पहचान करने के लिए पूछताछ शुरू कर दी है। जब्त की गई बाइक CG 04 CF 0773 रायपुर पासिंग है। उसके नम्बर के सहारे पुलिस आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

दुर्ग पुलिस की मानें तो मौके पर उन्हें एल्युमिनियम वाशर और लोहे का एंगल मिला है। इससे ऐसी आशंका जताई जा रही है कि मृतक और आरोपियों ने मिलकर इसकी चोरी की थी। चोरी के माल का बंटवारा करने को लेकर इनके बीच विवाद हुआ होगा। इसी विवाद में आरोपियों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस की जांच में पाया गया है कि आरोपियों ने युवक की हत्या मंदिर के त्रिशूल से की है। आरोपियों ने त्रिशूल से पहले उसके सीने पर वार किया। जब वो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया तो फिर सीने में वार किया गया। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो त्रिशूल शव के सीने में घुसा हुआ मिला। इसके बाद आरोपियों ने हत्या के बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए जमीन पर लकड़ी का पट्टा रखा। उसके ऊपर शव को रख दिया फिर बाइक से पेट्रोल निकाल कर उसको जला दिया।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This