सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में मिले 6 युवतियां और 2 पुरुष, गिरफ्तार

Must Read

Sex racket exposed, 6 girls and 2 men found in objectionable condition, arrested

दिल्ली- इंदौर। देश के मिनी मुंबई कहे जाने वाले शहर में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने मौके से 6 युवतियों और 2 पुरुषों को रंगरलियां मनाते रंगे हाथ पकड़ा है। बताते हैं कि 6 में दो महिलाएं पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। सेक्स रैकेट का खुलासा मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में हुआ है।

जानकारी के अनुसार शहर के मनोरमा गंज बिल्डिंग में सेक्स रैकेट चलने की जानकारी पुलिस को मिली। छापेमारी में पुलिस को वहां 6 महिलाएं और दो पुरुष मौके से रंगे हाथ आपत्तिजनक हालत में मिले। सरदार व अकाश नाम के दो युवकों को भी पकड़ा गया।

अब पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि किसके संरक्षण में यह सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी और मिनी मुंबई कहे जाने इंदौर शहर में अनैतिक गतिविधियां तेजी से बढ़ रही हैं। शहर में बीते कुछ समय में सेक्स रैकेट पर पुलिस ने शिकंजा भी कसा है लेकिन इसके बावजूद देह व्यापार का कारोबार थमता नजर नहीं आ रहा है। एक बार फिर इंदौर शहर में एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है और पुलिस ने 6 लड़कियों के साथ 2 लड़कों को गिरफ्तार किया है। हैरानी की बात ये है कि ये सेक्स रैकेट रहवासी इलाके में चलाया जा रहा था।

इंदौर शहर के खजराना पुलिस थाना इलाके की मनोरमा गंज बिल्डिंग में पुलिस ने छापा मारते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को लंबे समय से बिल्डिंग में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मिल रही थी। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ये कार्रवाई की। पुलिस ने मौके से 6 युवतियों व 2 युवकों को गिरफ्तार किया है जिनसे पुलिस थाने में पूछताछ की जा रही है।

शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि जो लड़कियां सेक्स रैकेट में पकड़ाई हैं उनमें से 2 पश्चिम बंगाल की रहने वाली है जबकि 4 इंदौर व आसपास के इलाकों की रहने वाली है। जो दो युवक पुलिस के हत्थे चढ़े हैं उनके नाम सरदार व आकाश बताए जा रहे हैं। पुलिस को मौके से आपत्तिजनक सामग्री और हजारों रुपए नगद भी बरामद हुए हैं।

Latest News

मध्य प्रदेश में रची गई बड़ी साजिश, आर्मी की स्पेशल ट्रेन के सामने रखे गए 10 डेटोनेटर

नेपानगर: मध्य प्रदेश के नेपानगर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां सेना की स्पेशल...

More Articles Like This