रेप के आरोपी की परिजनों ने पीट-पीटकर की हत्या, फिर थाने पहुंच किया सरेंडर

Must Read

The relatives of the accused of rape were beaten to death, then surrendered to the police station

ओडिशा। ओडिशा में रेप के आरोपी की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. आरोपी ने नाबालिग लड़की के साथ रेप किया था. इसी बात से परिजन गुस्से में थे और उन्होंने मौका मिलते ही आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. यह घटना फूलबनी जिला मुख्यालय से करीब 75 किलोमीटर दूर रायकिया थाना क्षेत्र के एक गांव की है. हत्या के मामले में पीड़ित लड़की के पिता और चाचा पर आरोप लगाए गए हैं. घटना रविवार की है.

एक अधिकारी ने बताया कि एक नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोपी 35 वर्षीय व्यक्ति की हत्या हुई है. पीड़िता के पिता और चाचा ने कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला. बाद में दोनों ने ओडिशा के कंधमाल जिले में पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. मारा गया युवक कंक्रीट मिलाने वाली मशीन का ऑपरेटर था और छत्तीसगढ़ का रहने वाला था. यहां ओडिशा में काम करने आया था. वो एक ठेकेदार के अंडर में काम करता था. शनिवार दोपहर जब नाबालिग लड़की अपने घर के बाहर थी तो आरोपी ने पकड़ लिया और उसके साथ रेप किया.

रायकिया पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक रमाकांत पात्रा ने बताया कि घटना से गुस्साए लड़की के पिता और चाचा ने आरोपी को लाठियों से पीटा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि बाद में दोनों ने थाने में सरेंडर कर दिया और अपराध कबूल कर लिया. वहीं, लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This