5 साल की बच्ची के साथ पहले किया दुष्कर्म, फिर उतारा मौत के घाट,आरोपी गिरफ्तार

Must Read

5 साल की बच्ची के साथ पहले किया दुष्कर्म, फिर उतारा मौत के घाट,आरोपी गिरफ्तार

केरल से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पांच साल की बच्ची के साथ एक शख्स ने पहले रेप किया और बाद में उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. बच्ची की हत्या करने के बाद आरोपी ने उसके शव को एक बोरे में डाला और पास के ही एक बाजार में फेंक आया. पुलिस के अनुसार बच्ची की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उसके साथ पहले रेप हुआ और बाद में उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस की जांच में पता चला है कि बच्ची शुक्रवार से ही लापता था. बच्ची का शव मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

एराकुलम रुरल के एसपी विवेक कुमार ने कहा कि हमें शुक्रवार की शाम 7.10 बजे बच्ची के लापता होने की शिकायत मिली थी. हमनें बगैर देरी किए रात आठ बजे से पहले इस घटना को लेकर एक एफआईआर दर्ज की और जांच शुरू कर दी. पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की, इसी दौरान आरोपी बच्ची को लेकर जाता हुआ दिखा. इसके बाद हमने आरोपी को हिरासत में ले लिया. लेकिन उसके पास उस दौरान बच्ची नहीं थी.

पुलिस की जांच में पता चला है कि बच्ची बिहार से आए एक प्रवासी परिवार से थी. वह शुक्रवार को गैराज जंक्शन स्थित अपने घर से लापता हो गई थी. बच्ची का शव एक स्थानीय बाजार के पीछे दलदली इलाके में एक बोरे में मिला. पुलिस ने कहा कि उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई, यौन शोषण किया गया और आरोपियों ने शरीर को ढकने के लिए कचरे और बोरियों का इस्तेमाल किया.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर, पुलिस ने बिहार के रहने वाले मजदूर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पीड़ित परिवार के घर के पास ही रहता था. पुलिस के अनुसार आरोपी ने पहले इस घटना के पीछे अपना हाथ होने से इंकार कर दिया था लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This